Follow Us

मुंबई में 15 साल की लड़की ने मां को मारा:मां पढ़ाई के लिए टोकती थी, इसलिए पट्टे से गला दबा दिया; फिर रिश्तेदारों को सुसाइड का मैसेज भेज दिया

मुंबई में 15 साल की लड़की ने मां को मारा:मां पढ़ाई के लिए टोकती थी, इसलिए पट्टे से गला दबा दिया; फिर रिश्तेदारों को सुसाइड का मैसेज भेज दिया

मुंबई

 

इस मामले में रबाले पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज किया गया है। नाबालिग लड़की ने गुनाह कबूल कर लिया है।

नवी मुंबई के ऐरोली इलाके से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बार-बार पढ़ने के लिए कहने से नाराज एक 15 वर्षीय लड़की ने अपनी मां की कराटे की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी। मां बेटी को डॉक्टर बनाने का सपना देख रही थी और इसलिए वे बार-बार उसे एंट्रेंस एग्जाम (NEET) के लिए पढ़ने को बोलती थी।
जानकारी के मुताबिक, रबाले पुलिस ने नाबालिग बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। बेटी ने भी अपने गुनाह को कबूल कर लिया है। मामले की जांच कर रहे एपीआई अविनाश महाजन ने बताया कि शैलेष पवार नाम के व्यक्ति ने सूचना दी कि ऐरोली में रहने वाली उनकी बहन शिल्पा जाधव ने अपने फ्लैट का दरवाजा बंद कर लिया है।
गले में लिपटा हुआ मिला था कराटे बेल्ट
इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने पडोसियों की सहायता से दरवाजा खोला तो पाया कि महिला की 15 वर्षीय भांजी और 6 वर्षीय भांजा जमीन पर बैठे हैं, लेकिन बेडरूम का दरवाजा बंद है। इसे तोड़ने के बाद शिल्पा जाधव नाम की महिला जमीन पर बेसुध पड़ी मिली और उसके गले से कराटे ड्रेस का बेल्ट लिपटा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
हत्या के 9 दिन बाद पकड़ी गई बेटी
इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और तकरीबन 9 दिन बाद रविवार शाम को कड़ाई से पूछताछ के दौरान शिल्पा की 15 वर्षीय बेटी ने अपनी मां की हत्या किए जाने की बात कुबूल की। उसने पुलिस को बताया कि मां उस पर पढ़ने के लिए दबाव बना रही थी। इसके बाद रविवार रात को रबाले पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बेटी को हिरासत में ले लिया।

Bureau Chief-
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment