Follow Us

आगरा पिनाहट *बसई अरेला थाना अध्यक्ष शेर सिंह को स्थानांतरण पर दी विदाई*

*बसई अरेला थाना अध्यक्ष शेर सिंह को स्थानांतरण पर दी विदाई*

पिनाहट  ।बसई अरेला थाना अध्यक्ष शेर सिंह के डॉकी स्थानांतरण होने पर गुरुवार को बसई अरेला थाना में पुलिस जवानों ने विदाई समारोह आयोजित कर थाना अध्यक्ष शेर सिंह को कलम व पुस्तक, माला व स्वाफा पहना कर विदाई दी।
इस दौरान एसआई मुकेश कुमार ने कहा कि बसई अरेला थाना अध्यक्ष शेर सिंह अपने कार्यों के प्रति हमेशा सजग रहते हैं। उन्होंने बसई अरेला थाना क्षेत्र में बहुत अच्छा कार्य किए हैं
इस दौरान क्षेत्रीय लोग व पत्रकारों ने भी शेर सिंह थाना अध्यक्ष को शाल,किताबों से सम्मानित करते हुए उनके द्वारा बसई अरेला थाना क्षेत्र में किए गए कार्यों की सराहना की। (एसआई )अमरदीप शर्मा ने कहा शेर सिंह ने बसई अरेला थाना अध्यक्ष के रूप में बेहद सक्रिय रहकर अपराधों के नियंत्रण में अपनी महती भूमिका निभाई है, अपने कार्यकाल के दौरान वे लगातार सक्रिय रहे जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। अशोक वर्मा(पूर्व ब्लॉक प्रमुख) ने कहा कि थाना अध्यक्ष शेर सिंह ने जनता की सेवा के लिए जिस तत्परता से कार्य किया और बहुत कम समय में ही सभी के दिल में अपनी जगह बनाई, थाने में अमन, चैन व शांति व्यवस्था कायम रखी वह काबिले तारीफ है। अनिल व विद्याराम (पत्रकार) ने कहा कि सहज, सरल और मिलनसार शेर सिंह बसई अरेला क्षेत्र में सभी समाज के साथ सामंजस्य बनाकर कार्य किए हैं, जो सराहनीय है। नियमों व सभी वर्ग को ध्यान में रखते न्यायसंगत काम किए हैं। थाना अध्यक्ष शेर सिंह ने कहा परिवर्तन जीवन का नियम है। शासकीय नौकरी में कई स्थानों पर जाना पड़ता है। बसई अरेला क्षेत्र के लोगों से काफी सम्मान मिला। इस क्षेत्र के लोग काफी सरल व मिलनसार है पुलिस के साथ कंधे से कंधे मिलाकर क्षेत्र के लोगों ने पूरा सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस हमेशा जनता की सेवा के लिए तत्पर रहती है और बसई अरेला क्षेत्र की जनता का पूरा सहयोग पुलिस प्रशासन को मिला है।

विदाई समारोह में अशोक वर्मा(पूर्व ब्लॉक प्रमुख),विद्याराम ,शिवाजीत वर्मा(पत्रकार),अनिल,सोनू वर्मा (पत्रकार) ,रामनिवास ,चक्खन सिंह परिहार जय सिंह व पुलिस जवानों में एसआई मुकेश कुमार ,अमरदीप शर्मा, आरक्षक सहित बसई अरेला थाना पुलिस स्टाप बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

आगरा से ब्यूरो चीफ अनिल कुमार की रिपोर्ट

Leave a Comment