Follow Us

धारावाहिक ‘और भई क्या चल रहा है’ फेम अभिनेता पंकज सोनी पहुँचे सिवनी

जिला-सिवनी ब्यूरो चीफ
अनिल दिनेशवर
@ धारावाहिक ‘और भई क्या चल रहा है’ फेम अभिनेता पंकज सोनी पहुँचे सिवनी

सिवनी। ज्ञात हो कि सिवनी निवासी मशहूर नाटककार और अभिनेता श्री पंकज सोनी &tv में सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे प्रसारित हो रहे हास्य धारावाहिक ‘और भई क्या चल रहा है‘ में अपने अभिनय के जलवे बिखेर रहे हैं। गंगा जमुनी तहजीब से सजा यह एक अत्यंत मनोरंजक धारावाहिक है। इसकी कहानी शहर लखनऊ की एक पुरानी हवेली 3/13 की है। जिसमें दो परिवार रहते हैं। एक तरफ रहता है मिश्रा परिवार और एक तरफ रहता मिर्जा परिवार। दोनों परिवारों के बीच वाकई तीन तेरा वाला ही रिश्ता है। दोनों ही परिवारों की आपसी खिंचतान और नोकझोंक के मज़ेदार किस्सों से सजा यह हास्य धारावाहिक धीरे धीरे लोकप्रियता के पायदान चढ़ता हुआ करीब 122 एपिसोड तक पहुंच गया है।देश दुनिया में इस धारावाहिक को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।
पंकज सोनी ने इसमें मिश्रा परिवार के मुखिया बृजबिहारी मिश्रा की भूमिका निभाई है।वे अपनी उम्र से करीब 20 साल बड़े व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं।अपने शानदार अभिनय के कारण पंकज सोनी बाबूजी के नाम से काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। पंकज सोनी ने बताया कि फ़रवरी माह से वे इस धारावाहिक में व्यस्त हैं।इस दौरान उन्होंने अपने परिवार, मित्रों और ग्रह नगर सिवनी को काफी मिस किया।
इस दौरान कोरोना महामारी से असमय काल कलवित हुए शहर के अपने मित्रों और परिचितों को याद कर वो बहुत भावुक भी हुए। उन्होंने बताया कि असल टेलेंट तो छोटे शहरों और कस्बों में भरा पड़ा है। बस जरूरत है एक अच्छे प्लेटफार्म की। जिले के युवा कलाकारों की प्रतिभा को माँझ कर उन्हें फ़िल्म और टेलीविजन की दुनिया से परिचय कराना चाहते हैं।

Leave a Comment