डिंडोरी। विक्रम अवॉर्डी राजेश्वरी ने हिमाचल में लहराया प्रदेश और जिले का परचम सिल्वर ब्रांज के बाद गोल्ड मेडल पर कब्जा

0
348

प्रशांत सिसोदिया ब्यूरो चीफडिंडोरी मध्य प्रदेश

विक्रम अवॉर्डी राजेश्वरी ने हिमाचल में लहराया प्रदेश और जिले का परचम
सिल्वर ब्रांज के बाद गोल्ड मेडल पर कब्जा
जिले की होनहार युवा खिलाड़ी राजेश्वरी कुशराम ने एक बार फिर अपने हुनर का लोहा मनवा दिया। हिमाचल प्रदेश में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में वाटर स्पोर्ट्स के विभिन्न पायदान पर अपने खेल का हुनर दिखाते हुए 1 सिल्वर 3 ब्रांज के साथ दो गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा जमाया।
बता दें कि डिंडोरी के गाड़ासरई कस्बे की किकरातालाब के किसान परिवार की बेटी ने वाटर स्पोर्ट्स में 2009 में शुरुआत की थी और उसके बाद उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा 2019 में विक्रम अवार्ड से नवाजी गई राजेश्वरी ने 2021 में हिमाचल प्रदेश में आयोजित 9 वी ड्रैगन बोर्ड राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 200 500 मीटर और मिश्रित खेल में भाग लेते हुए दो गोल्ड तीन ब्रांच और एक सिल्वर मेडल प्राप्त किया।
पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने मेडल पहनाकर किया सम्मानित
राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता से विजयश्री हासिल करने के बाद राजेश्वरी डिंडोरी लौटी जहां पर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने उसे मेडल पहनाकर सम्मानित किया। पुलिस अधीक्षक संजय सिंह ने इस अवसर पर कहा कि राजेश्वरी बहुत ही होनहार और जिले की युवा खिलाड़ी है। वह लगातार अपने हुनर के बल पर आगे बढ़े इसके लिए मैं शुभकामनाएं देता हूं। राजेश्वरी की सफलता पर खेल युवा कल्याण विभाग के खेल अधिकारी सहित उनके प्रशिक्षकों ने शुभकामनाएं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here