छत्तीसगढ़ / रायपुर तिल्दा नेवरा समीप मोहगांव में नाबालिग से दुराचार मामले में एक युवती सहित 3 लोगो को नेवरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
107
छत्तीसगढ़ / रायपुर तिल्दा नेवरा समीप मोहगांव में नाबालिग से दुराचार मामले में एक युवती सहित 3 लोगो को नेवरा पुलिस ने किया गिरफ्तार
सुशील वर्मा, रायपुर । तिल्दा समीप ग्राम मोहगांव निवासी एक व्यक्ति ने नेवरा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कर बताया कि 17 वर्षीय उनकी नाबालिग लड़की को एक 19 वर्षीय युवती व उसके पति द्वारा एक कमरे में जबरन ढकेल दिया और दरवाजा को बाहर से बन्द कर दिया। कमरे में महेंद्र उर्फ राजा यादव पहले से बैठा हुआ था। जो कि जबरन नाबालिग का हाथ बंह पकड़कर अश्लील हरकत करने लगा। कुछ देर बाद आरोपियों पति पत्नि द्वारा दरवाजा खोला गया।

 

1 मार्च की देर शाम नाबालिग घर का गंदा पानी फेकने के लिए घर के पास घुरवा में गई थी वापस आ रही थी तभी आरोपी महेंद्र उर्फ राजा यादव पीछे से आकर नाबालिग के हाथ को पकड़कर जबरदस्ती अपनी ओर खींच कर नाबालिग के मुंह में गमछा बांधकर घसीटते हुए सरपंच के ब्यारा में ले जाकर पैरा में पटक दिया और लगातार नाबालिग के साथ बलात्कार करता रहा। नेवरा पुलिस ने मामले की जांच की व शिकायत को सही पाया।
नेवरा थाना में मामला दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी मोहसिन खान के निर्देशन में एस आई विक्रांत सुरेश कुमार सिंह, महिला ए एस आई अमिला नाग महिला आरक्षणक प्रज्ञा दादर शर्मा ने मामले के आरोपियों महेंद्र यादव उर्फ राजा पिता पुरषोत्तम यादव 21 वर्ष ग्राम सुंदरी थाना पलारी निवासी , थानेश्चर राजपूत पिता बुधराम राजपूत 19 वर्ष मोवा सद्धू निवासी व 19 वर्षीय एक युवती के खिलाफ धारा 376,376(2) 354, 342, 34 पक्सो एक्ट के तहत न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here