Follow Us

डिंडोरी. रोजगार सहायक व सचिव संघ की मांग:चार सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन, कहा- की जाए वेतन वृद्धि*

*रोजगार सहायक व सचिव संघ की मांग:चार सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन, कहा- की जाए वेतन वृद्धि*

 

ग्राम रोजगार सहायक एवं पंचायत सहायक सचिव कर्मचारी संघ की जिला इकाई डिंडौरी ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ओमकार मरकाम विधायक को सौंपा है।

 

रोजगार सहायकों ने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि 25 अगस्त 2018 में मुख्यमंत्री निवास में की गई घोषणा का पालन करने का निवेदन करते हुए कहा है कि ग्राम रोजगार सहायकों की वेतन वृद्धि 5 वर्ष से नहीं हुई है। वेतन वृद्धि करने और ₹30000 वेतन करने की मांग की है। रोजगार सहायकों ने ज्ञापन में मांग की है कि जिन रोजगार साथियों का नौकरी में रहते निधन हो गया है उनके परिवार को आर्थिक सहायता के साथ परिवार के पात्र सदस्य को उसी स्थान पर नौकरी की प्राथमिकता का प्रावधान किया जाए।

 

वर्तमान समय में रोजगार सहायकों के स्थानांतरण का प्रावधान नहीं है स्थानांतरण का प्रावधान करने की मांग भी की गई है। इसी के साथ कोरोना काल में दिवंगत रोजगार सहायकों को कोरोना योद्धा आदेश के तहत नियमानुसार आर्थिक सहायता दिलाने की बात भी रोजगार सहायकों ने की है।

 

यह लोग रहे मौजूद
ज्ञापन सौपने के दौरान संतोष गायकवाल, रविंद्र सारथी, गणेश प्रसाद धारवे, उमेश कुलदीप, गयादीन यादव, तेज सिंह ठाकुर, इंद्र सिंह वालरे, जगत यादव, हेम सिंह मर्पाची, ओम प्रकाश राजपूत, राम सिंह पाराशर, मुकेश त्रिवेदी ,शक्ति साहू, कार्तिक पट्टा, काशीराम यादव सहित रोजगार सहायक मौजूद रहे।
_इंडियन टीवी न्यूज़ संवाददाता मो0 सफर ज़िला डिंडोरी मध्य प्रदेश…._

Leave a Comment