लखनऊ।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आखिरकार नोएडा आने के बाद फिर से सत्ता में ना लौटने के अंधविश्वास को तोड़ ही दिया।।।

0
185

लखनऊ।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आखिरकार नोएडा आने के बाद फिर से सत्ता में ना लौटने के अंधविश्वास को तोड़ ही दिया।।।

उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ में आखिरकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा जाने के बाद दोबारा सत्ता में ना आने के अंधविश्वास को तोड़ दिया, वर्षों से चला आ रहा एक अंधविश्वास भी अब हमेशा के लिए दूर हो गया, क्योंकि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बारे में एक अंधविश्वास वर्षों से चला आ रहा है कि जो भी यूपी का मुख्यमंत्री इसका दौरा करता है वह दोबारा सत्ता में नहीं आता है, इस कारण कई मुख्यमंत्रियों ने इस से दूरी बनाकर रखी, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इससे दूरी बनाकर रखी इस कारण इसका लाभ अधिकारियों ने उठाया उन्होंने जाकर उनके सामने जिले की जो भी तस्वीर रखी उसे ही सही मान लिया गया यही कारण है कि यहां पर कई बड़े-बड़े घोटाले हुए, अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव से पहले कई बार चुटकी लेते हुए यह कहा कि बाबा ने नोएडा आ कर गलती  कर दी है अब वह सत्ता में वापसी नहीं कर पाएंगे,लेकिन इस बात की परवाह ना कर के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल में लगभग 19 बार नोएडा और ग्रेटर नोएडा का दौरा किया और उस अंधविश्वास को तोड़ कर फिर से प्रचंड बहुमत हासिल कर लिया।।।। स्पेशल रिपोर्ट नितिन कुमार शर्मा इंडियन टीवी न्यूज़ लखनऊलखनऊ।। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आखिरकार नोएडा आने के बाद फिर से सत्ता में ना लौटने के अंधविश्वास को तोड़ ही दिया।।।

 

उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ में आखिरकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा जाने के बाद दोबारा सत्ता में ना आने के अंधविश्वास को तोड़ दिया, वर्षों से चला आ रहा एक अंधविश्वास भी अब हमेशा के लिए दूर हो गया, क्योंकि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बारे में एक अंधविश्वास वर्षों से चला आ रहा है कि जो भी यूपी का मुख्यमंत्री इसका दौरा करता है वह दोबारा सत्ता में नहीं आता है, इस कारण कई मुख्यमंत्रियों ने इस से दूरी बनाकर रखी, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इससे दूरी बनाकर रखी इस कारण इसका लाभ अधिकारियों ने उठाया उन्होंने जाकर उनके सामने जिले की जो भी तस्वीर रखी उसे ही सही मान लिया गया यही कारण है कि यहां पर कई बड़े-बड़े घोटाले हुए,

 

 

यादव ने विधानसभा चुनाव से पहले कई बार चुटकी लेते हुए यह कहा कि बाबा ने नोएडा आ कर गलती कर दी है अब वह सत्ता में वापसी नहीं कर पाएंगे,लेकिन इस बात की परवाह ना कर के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकाल में लगभग 19 बार नोएडा और ग्रेटर नोएडा का दौरा किया और उस अंधविश्वास को तोड़ कर फिर से प्रचंड बहुमत हासिल कर लिया।।।। स्पेशल रिपोर्ट नितिन कुमार शर्मा इंडियन टीवी न्यूज़ लखनऊ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here