सालों से थी दिल में नफरत, युवक के लुक्स और पर्सनैलिटी से चिढ़ता था आरोपी, नजर मिली तो कर दिया कत्ल*

0
229
*सालों से थी दिल में नफरत, युवक के लुक्स और पर्सनैलिटी से चिढ़ता था आरोपी, नजर मिली तो कर दिया कत्ल* मोहम्मद इक़बाल रंगरेज जयपुर Jitendra Meghwal Murder Case Latest Update: राजस्थान (Rajasthan News) के पाली में हुए जितेंद्र पाल मेघवाल (Jitendra Pal Meghwal Pali Murder Case) की हत्या के मामले एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.
बताया जा रहा है कि आरोपी सूरज जितेंद्र के गुड लुक्स और अच्छी पर्सनैलिटी से काफी चिढ़ता था. युवक ने मूंछों के साथ सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर की थी, इस बात से आरोपी काफी नाराज था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी सूरज सिंह और जितेंद्र पाल के बीच 2 साल पहले भी विवाद हुआ था. मृतक जितेंद्र की नौकरी लग गई तो उसकी लाइफ स्टाइल बदल गया. उसने सोशल मीडिया पर मुछों में फोटो लगाएं जो आरोपियों को नागवार गुजरे. फिर आरोपी सूरत (Surat News) से 800 किलोमीटर बाइक चलाकर बारवा पहुंचे और जितेंद्र की बेरहमी से हत्या कर दी.पाली. पाली. राजस्थान (Rajasthan News) के पाली (Pali News Today) में हुए जितेंद्र पाल मेघवाल (Jitendra Pal Meghwal Pali Murder Case) के हत्या के मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.
बताया जा रहा है कि आरोपी जितेंद्र के गुड लुक्स और अच्छी पर्सनैलिटी से काफी चिढ़ता था. युवक ने मूंछों के साथ सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर की थी, इस बात से आरोपी काफी नाराज था. दोनों के बीच एक तरह से कोल्ड व़र चल रहा था. मृतक युवक ने अपने एक पोस्ट में लिखा था,  ‘मैं अमीर नहीं हूं, लेकिन दिल से रॉयल हूं. उसके इस अंदाज से आरोपी सूरज सिंह के काफी जलन हुआ. नफरत इतनी बढ़ गई कि उसने जितेंद्र की बेरहमी से हत्या कर दी. इधर ,मांगों के माने जाने के बाद परिवार ने भी अपने धरना खत्म कर लिया है.
परिवार ने बेटे के हत्यारों को सख्त सजा देने की बात कही है.बताया जा रहा है कि आरोपी सूरज सिंह और जितेंद्र पाल के बीच 2 साल पहले भी विवाद हुआ था. इसको लेकर दोनों के बीच आपसी रंजिश थी. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि जितेंद्र ने 2 साल पहले सूरज सिंह सहित तीन आरोपियों को नजरें उठाकर देख लिया था.इससे नाराज होकर सूरज सिंह राजपुरोहित और रमेश सिंह ने जितेंद्र के घर जाकर मारपीट की और मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चालान भी पेश कर दिया. इसके बाद मृतक जितेंद्र की नौकरी लग गई तो उसकी लाइफ स्टाइल बदल गया. उसने सोशल मीडिया पर मुछों में फोटो लगाएं जो आरोपियों को नागवार गुजरा *आरोपियों से पूछताछ कर रही**
पुलिसफोटो देखने के बाद आरोपी सूरत से 800 किलोमीटर बाइक चलाकर बारवा पहुंचे और एक दिन जितेंद्र के आने जाने के रास्तो की रेकी की. फिर अगले दिन बाइक पर जाते समय आरोपियों ने चाकू घोंप कर सकी हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि जितेंद्र की लाइफ स्टाइल को लेकर आरोपी उससे रंजिश रखते थे. क्योंकि जितेंद्र बड़ी बड़ी मूछों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालता था. इसे लेकर भी आरोपियों व मृतक के बीच तकरार हुई थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे हत्या के बारे में पूछताछ की जा रही है.मृतक के परिवार ने की बड़ी डिमांड युवक की हत्या के बाद समाज में भारी आक्रोश है. धरने पर बैठे लोगों ने मृतक के भाई को सरकारी नौकरी देने, आर्थिक रूप से कमजोर मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए देने एवं बारवा गांव में पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग पर अड़े हुए हैं.
जब लोगों को आरोपियों के गिरफ्तार होने की जानकारी मिली तब जाकर मामला शांत हुआ. पुलिस का कहना है कि आरोपी सूरज सिंह और रमे शसिंह के बाड़मेर के पचपदरा के दूदवा गांव के पास होने के इनपुट मिले थे. इसके बाद एक टीम को तुरंत मौके के लिए रवाना हुई और दोनों को पकड़ लिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here