Follow Us

सुहवल थाना क्षेत्र के रमवल गाँव में मंगलवार को करीब 1 बजे आग लगने से 11 लोगों करीब चौदह रिहायशी झोपड़ी समेत घर गृहस्ती का सामान जलकर खाक हो गया।

*एक दर्जन से ज्यादा झोपड़ी जलकर राख*

*ग़ाज़ीपुर ब्यूरो जाशवन्त कुशवाहा की रिपोर्ट*

गाजीपुर – सुहवल थाना क्षेत्र के रमवल गाँव में मंगलवार को करीब 1 बजे आग लगने से 11 लोगों करीब चौदह रिहायशी झोपड़ी समेत घर गृहस्ती का सामान जलकर खाक हो गया।

 

रमवल गाँव जमालनगर बस्ती में हुए अग्निकांड में 11 लोगों की कुल 14 रिहायशी झोपड़ी में रखें गृहस्थी का समान ,जानवरों का चारा ,लगभग सात कुंतल खाद्यान्न, कपडा , हजारो की नगदी, चारपाई ,कागजात आदि आग की भेंट चढ़ गया।

 

आग लगते ही जमालनगर बस्ती में कोहराम मच गया ,सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया लेकिन आग ने आगें किसी की भी नहीं चला।

काफी मशक्कत के बाद करीब दो घंटे बाद आग पर ग्रामीणों ने निजी पंम्पसेट के जरिए पानी डाल काबू पाया ,वहीं सूचना पर घंटे घर देर से पहुंची अग्निशमन दस्ते ने भी उठ रहे आग की लपटो पर किसी तरह काबू पाया ।

 

 

 

इस अग्निकांड में कुल ग्यारह लोगों विजयी पासवान ,सुनिल पासवान, शकील साई , सुमेशर प्रजापति ,नरेश प्रजापति दुईज प्रजापति,राजेश प्रजापति, सरोज पासवान, मालती देवी और रमेश पासवान की एक एक रिहायशी झोपड़ी आदि समान जलकर राख हो गया ।जबकि शकील की दो रिहायशी झोपड़ी जलने के साथ ही दो जानवर झुलस गये ,व दस मुर्गियां आग में झुलसकर खत्म हाे गयी।

Leave a Comment