Follow Us

अम्बिकापुर / कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा के निर्देशानुसार स्कूल की शासकीय भूमि से हटाया गया अतिक्रमण। और जिले में शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है।

रामपुर स्कूल की शासकीय भूमि से हटाया गया अतिक्रमण

अम्बिकापुर / कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा के निर्देशानुसार जिले में शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। राजस्व विभाग की टीम के द्वारा अभियान चलाकर शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

 

 

अम्बिकापुर तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत रामपुर की शासकीय भूमि में अतिक्रमण की शिकायत प्राप्त हुई थी। शिकायत पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कलेक्टर श्री झा ने तहसीलदार को तत्काल अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए।

 

 

तहसीलदार अम्बिकापुर श्री भूषण सिंह मंडावी ने नायब तहसीलदार श्री कोमल साहू, सिद्धार्थ चौहान, आरआई तथा पटवारी की संयुक्त टीम गठित कर अतिक्रमण हटाने के लिए रामपुर भेजा। टीम के द्वारा सरपंच तथा अन्य ग्रामीणों की सहायता से अतिक्रमित भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया।

 

 

 

प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा शासकीय भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालो के खिलाफ अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाया जा रहा है। इससे अतिक्रमणकारियों में में दहशत व्याप्त है।

रिपोर्ट – अरविन्द कुमार ब्यूरो चीफ़ सरगुजा छत्तीसगढ़

Leave a Comment