Follow Us

झांसी*ब्रेकिंग ➡️ *झाँसी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर फांसी लगा रही महिला को बचाया, पुलिस टीम नगद पुरस्कार से सम्मानित*

*झांसी*ब्रेकिंग

➡️ *झाँसी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही कर फांसी लगा रही महिला को बचाया, पुलिस टीम नगद पुरस्कार से सम्मानित*

 

 

 

➡️ *अज्ञात कालर से प्राप्त सूचना पर क्षेत्र में भ्रमणशील PRV पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर फांसी लगा रही महिला को उतारकर पहुँचाया अस्पताल*

 

झांसी में अज्ञात कालर द्वारा कंट्रोलरूम को सूचना प्राप्त हुयी कि थाना कटेरा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मगरवारा में बालाराम कुशवाहा के घर में उनकी बेटी सोमवती पत्नी महेन्द्र कुशवाहा ने अपने घर के अन्दर का दरवाजा बन्द कर लिया है और किसी अप्रिय घटना की आशंका है ।

 

 

उक्त सूचना को तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए क्षेत्र में भ्रमणशील PRV – 0381 में तैनात कमांडर उ०नि० बालकृष्ण शुक्ला मय टीम सब कमांडर आरक्षी अंकित मिश्रा व चालक हो० गा० प्रमोद कुमार को तत्काल मौके पर पहुंचकर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया ।

 

 

 

पुलिस टीम द्वारा सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंचे और पड़ोसियों की मदद से छत से चढ़कर आगन में गये तो देखा कि सोमवती कमरे के अन्दर फांसी पर लटक गयी थी। पुलिस टीम द्वारा तत्काल दरवाजे को तोड़कर सोमवती को नीचे उतारा गया और पीआरवी में बिठाकर सीएचसी बंगरा उल्दन में ले जाया गया जहाँ पर डाक्टरों के द्वारा ईलाज करने पर महिला सोमवती को खतरे से बाहर बताया गया ।

 

 

 

मौके पर सोमवती के परिजन आ गये थे। जानकारी से ज्ञात हुआ कि उपरोक्त महिला श्रीमती सोमवती की शादी थाना कटेरा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कचनेव निवासी महेंद्र कुशवाहा से हुयी थी जिसमे दो बच्चे है तथा कुछ समय से उक्त महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है

 

 

 

 इसलिए बर्तमान में वह अपने मायके में रह रही थी। पीआरवी कर्मियो द्वारा की गयी त्वरित कार्यवाही के कारण महिला की जान बचायी जा सकी। मौके पर उपस्थित लोगो द्वारा झाँसी पुलिस की भूरि – भूरि प्रशंसा की गयी ।

Leave a Comment