समस्या केवल इनकी नहीं, हम सबकी है। *गुना कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वार्ड नं 7 में जाकर वहा रह रहे वार्डवासियों की जनसमस्यों को जाना,

0
118

* समस्या केवल इनकी नहीं, हम सबकी है। * आज गुना कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वार्ड नं 7 में जाकर वहा रह रहे वार्डवासियों की जनसमस्यों को जाना, आज हम बात करे मध्य प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार की तो जनसमस्यों को लेकर तो भाजपा सरकार हर तरीके से हर मुद्दे पर फ़ैल नज़र आती हैं,

 

 

 

लेकिन उन्होंने जनता को केवल धर्म और हिन्दू मुस्लिम में उलझा रखा है लेकिन बात आती है विकास की तो उनकी बोलती बंद हो जाती हैं, उत्तर में केवल धर्म, हिन्दू और मुस्लिम, राम मंदिर, धारा 370 पर अटक जाती हैं हम विकास की पर बात करते हैं ।

 

 

 

 

भाजपा सरकार के पार्षद, विधायक या सांसद से या बात करें भाजपा के कार्यकर्ताओं से तो इन्हें हिन्दू खतरे में नजर आता है हिंदूराष्ट्र की बात करते हैं केवल धर्म के अलावा इनके पास कोई उत्तर नहीं कोई मुद्दा नहीं बात उनकी भी सही नजर अती है क्योंकि जनता धर्म को आगे रख कर भाजपा को वोट देती है वो जनता व्यवस्थाओं पर नजर नहीं रखती जनता खुद का विकास भूल जाती है चुनाव के समय सही निर्णय न लेकर भाजपा को वोट कर आती हैं।

 

 

 

 

आज जब महिला कांग्रेस अध्यक्ष एड. सीमा यादव, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अपूर्व भार्गव, पंकज सिंह कनेरिया, विकास गोस्वामी, अनुज रघुवंशी व मीडिया कर्मी सहित जब हम गुना नगर पालिका अंतर्गत वार्ड नं 7 में गए तो पता वहा जाकर वहां की स्थिति को देखकर पता चला कि गुना जिले में बहुतसी एसी अवैध कॉलोनीया, कॉलोनाइजरों द्वारा काटी गई है जिनमें न लाइट है, न बिजली है और न ही सड़के हैं ।

 

 

 

 

और न पीने के लिए पानी की कोई व्यवस्था कॉलोनी में जगह जगह पानी का जमाव है जिससे उन वार्डवाशियो को वर्षा के समय निकलने में बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता है एवं वहा के लोग आए दिन मच्छरों से परेशान होकर बीमारी का शिकार हो रहे हैं, क्यों इन सब व्यवस्थाओं पर नगर पालिका और प्रशासन का ध्यान नहीं है, क्यों एसे फर्जी कोलोनाइजारों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं व वार्ड में निवास कर रहे लोगों का प्रशासन से नगर पालिका से विन्रम निवेदन है ।।

 

 

 

 

कि इन सब व्यवस्थाओं पर समस्यों पर ध्यान दें और जनता के लिए हर संभव प्रयास करें। और यदि नगर पालिका प्रशासन इस पर ध्यान नहीं देता है तो कांग्रेस पार्टी आम नागरिकों के साथ मिलकर लोगों कि समस्याओं को देखते हुए सरकार और प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here