तिल्दा नेवरा ः- नहाते समय नहर में बहे अनिल यादव का शव 3 दिन बाद गुरुवार को दामाखेड़ा के पास नहर के पुल के नीचे फसा हुआ मिला।

0
78

3 दिन बाद 15 किमी दूर दामाखेड़ा के पास नहर में मिला अनिल का शव

सौरभ सिंह यादव तिल्दा नेवरा ः- नहाते समय नहर में बहे अनिल यादव का शव 3 दिन बाद गुरुवार को दामाखेड़ा के पास नहर के पुल के नीचे फसा हुआ मिला। जानकारी मिलने के बाद सिमगा पुलिस और अनिल के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं।उल्लेखनीय है

 

 

 

कि मंगलवार की शाम 6 बजे सासाहोली निवासी अनिल यादव 27 साल अपने दो साथियों के साथ बगदई माता मंदिर के पास से गुजरी नहर में नहाने के लिए आया था।

 

 

 

नहाते समय वह पानी के तेज बहाव में बह गया था।जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। एस डी एफआर. की टीम के द्वारा बुधवार को लगातार 7 घंटे तक रेस्क्यू की गई बावजूद उसका पता नहीं चल सका। गुरुवार को सुबह 10:30 बजे कामता झिरिया के पास से गुजरी शाखा नहर में एक युवक का शव ग्रामीणों ने देखा तो सिमगा पुलिस को खबर की गई।

 

 

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्ती के लिए आसपास के ग्रामीणों को बुलाया गया। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि 2 दिन पहले नहर में तिल्दा का एक युवक बह गया है। उसके बाद से वह लापता है। इसके बाद पुलिस ने अनिल के परिवार से संपर्क किया। उनके पहुंचने के बाद उनकी शिनाख्त भी हो गई। सिमगा पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here