मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सजारी में तालाब के पास फैले अतिक्रमण से तालाब की सुंदरता खराब हो रही है।

0
112

ब्रेकिंग मऊरानीपुर

मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सजारी में तालाब के पास फैले अतिक्रमण से तालाब की सुंदरता खराब हो रही है। इसके साथ ही पूरे गांव का कचरा तालाब में डाला जा रहा है। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने उप जिलाधिकारी से करते हुए तालाब को अतिक्रमण मुक्त कराए जाने की मांग की है।

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार मऊरानीपुर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सिजारी बुजुर्ग के ग्रामीणों ने मऊरानीपुर उप जिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव को प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि ग्राम सजारी बुजुर्ग के तालाब के किनारे कई लोगों ने अतिक्रमण कर दुकान आदि बना कर कब्जा कर लिया है। एवं गांव का कचरा तालाब में डालकर उसे भरा जा रहा है। जिससे तालाब का पानी पीने के लिए जानवर नहीं जा पा रहे हैं।

 

 

और इस भीषण गर्मी में अन्य जानवरों के लिए पीने की समस्या विकराल होती जा रही है। जिस को ध्यान में रखते हुए गांव के 1 दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने हस्ताक्षर युक्त प्रार्थना पत्र उप जिलाधिकारी को देखकर उक्त तालाब को कब्जा मुक्त कराए जाने की मांग की है।

 

 

 

प्रार्थना पत्र में राघवेंद्र सिंह, सतीश कुमार, पर्वत कुमार , क्रपेंद्र सिंह ,रवि गुप्ता ,सुरेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, दर्शन मिश्रा ,कृष्ण पाल सिंह, अभिषेक सिंह ,केशव दास सहित दर्जन भर लोगों के हस्ताक्षर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here