डिंडोरी मध्य प्रदेश**क्या MP में तीसरा विकल्प बनेगी आप ? आम आदमी पार्टी ने रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन, बीजेपी और कांग्रेस पर बोला हमला*

0
122

*क्या MP में तीसरा विकल्प बनेगी आप ? आम आदमी पार्टी ने रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन, बीजेपी और कांग्रेस पर बोला हमला*

 

 

 

 

डिंडोरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी में आज आदमी आदमी पार्टी (आप) ने शक्ति प्रदर्शन किया. प्रदेश संयोजक पंकज सिंह की मौजूदगी में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने नगर में रोड शो किया. इसके बाद डिंडोरी के अवंति बाई चौक स्थित बस स्टैंड में बड़ी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद अब मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी सभी जिलों में जाकर जनता से अपना जन समर्थन मांगेगी. जनता को तीसरा विकल्प मिल गया है.

 

 

 

 

 

आप के प्रदेश संयोजक पंकज सिंह ने मंच से केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद अब मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी सभी जिलों में जाकर जनता से अपना जन समर्थन मांगेगी. प्रदेश की जनता को भाजपा और कांग्रेस पार्टी के अलावा कोई तीसरा विकल्प नहीं मिल रहा था, लेकिन अब मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी जनता के लिए तीसरे विकल्प के रूप में दिखाई दे रही है, जो 2023 में मध्यप्रदेश में भी सरकार बनाएगी.

 

 

 

 

पंकज सिंह ने आगे कहा कि मप्र में लगातार संगठन विस्तार का काम, जनता के मुद्दों पर संघर्ष का काम चल रहा है. मैं लगातार प्रदेश का दौरा कर रहा हूं. आज यह 40 वां जिला है, जहां रैली और सभा का आयोजन किया जा रहा है. ।

 

 

 

मप्र में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लोकतंत्र की जगह लूट तंत्र चल रहा है. जनता का कोई काम नहीं हो रहा है. शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, किसानों के फसल का काम सभी के लिए मुश्किल होती जा रही है. जनता परेशान हैं. कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दे रही है |

 

 

 

_इंडियन टीवी न्यूज़ संवाददाता मो0 सफर ज़िला डिंडोरी मध्य प्रदेश_

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here