सूरजपुर***पत्रकारों का जेल भरो आंदोलन का भाजपा ने किया समर्थन… प्रदेश में आपातकाल लगा है-भाजपा

0
107

पत्रकारों का जेल भरो आंदोलन का भाजपा ने किया समर्थन… प्रदेश में आपातकाल लगा है-भाजपा

 

 

 

 

सूरजपुर. सरगुजा संभाग में कलमकारों की कलम को कुचलकर उसका अस्तित्व मिटाया जा रहा है एक सुनियोजित योजना के तहत जुल्म अत्याचार, अन्याय, भ्रष्टाचार, अनैतिक कृत्य, मफियाओ के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों को टारगेट कर एक के बाद एक झुठे अपराध दर्ज किये जाने के बाद सरगुजा संभाग सहित अन्य प्रदेश व देश के पत्रकारों ने 6 मई को जेल भरो आंदोलन का शंखनाद किया है।।

 

 

 

 

इस दिन भारी संख्या में प्रदेश सहित देश के पत्रकार एकत्र होकर आंदोलन करेगे और पत्रकारो पर हो रहे उत्पीडन पर प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगे. आज मजदुर दिवस पर सूरजपुर में भाजपा का प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान प्रेसवार्ता में भाजपा के प्रभारी संगठन राजा पाण्डेय ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा. तो वही जिलाध्यक्ष बाबुलाल अग्रवाल ने पत्रकारो का 6 मई को होने वाले जेल भरो आंदोलन का समर्थन किया है और कहा कि काग्रेस सरकार का लोकतत्र से विश्वास उठ गया है मिडिया सहित आम लोगो की आवाज को दबा रही है।।

 

 

 

 

 

 

जिससे जुल्म सितम से परेशान लोग अपने हक के लिये कुछ ना कर सके. प्रदेश की गोबर सरकार एक काला कानुन लाई है जिसमें अपने हक के लिये कोई धरना प्रदर्शन नही कर सकता. अगर सरकार 15 दिन में यह आदेश वापस नही लेती है तो 16 मई को भाजपा का जेल भरो आंदोलन कर हजारों की संख्या में गिरफ्तारी देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here