हाथरस 02 मई, 2022 (सू0वि0)। जिलाधिकारी रमेश रंजन ने कलेक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन के अंतर्गत जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में भूजल आधारित पाइप पेयजल योजनाओं के निर्माण के संबंध में समीक्षा बैठक।।

0
119

हाथरस 02 मई, 2022 (सू0वि0)। जिलाधिकारी रमेश रंजन ने कलेक्ट्रेट सभागार में जल जीवन मिशन के अंतर्गत जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में भूजल आधारित पाइप पेयजल योजनाओं के निर्माण के संबंध में समीक्षा बैठक कर संबंधित विभागीय अधिकारियों तथा कार्यदयी संस्थाओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

 

 

 

जिलाधिकारी ने हर घर नल से जल योजना में किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने तथा जल जीवन मिशन की गाइडलाइन के अनुसार निर्धारित समयावधि में लक्ष्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होने जल जीवन मिशन कार्यक्रम (तृतीय चरण) के सफल क्रियान्वयन हेतु कार्यदायी संस्था BGCCPL-RAMKY (JV) NEW DELHI को प्रत्येक ब्लॉक में अपने 5 से 6 कर्मचारियों को तैनात करने के निर्देश दिए।

 

 

 

 

उन्होंने कार्यदायी संस्था को विभागीय अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर ग्राम पंचायतवार कार्ययोजना तैयार करते हुए बेहतर ढंग से काम करने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को जनपद में कार्यरत डी0पी0एम0यू0, टी0पी0आई0 तथा आई0एस0ए0 के कर्मचारियों को प्रथम चरण हेतु निर्धारित ग्राम पंचायतों में भूमि के चयन हेतु सर्वे कार्य कराने तथा भूमि की यथा स्थिति के संबंध में ग्राम प्रधान के हस्ताक्षर कराते हुए प्रगति रिपोर्ट प्रतिदिन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

 

 

 

 

बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी साहित्य प्रकाश मिश्र, संबंधित विभागीय अधिकारी/कर्मचार तथा कार्यदायी संस्थाओं के कर्मचारी उपस्थित रहे।
———————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here