Follow Us

मऊरानीपुर****ग्राम तिलैरा में दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल लोगों को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

ग्राम तिलैरा में दो पक्षों में हुई मारपीट में घायल लोगों को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

 

 

 

 

मऊरानीपुर,जानकारी के अनुसार प्रथम पक्ष ग्राम तिलैरा निवासी संजय कुमार पुत्र ओमप्रकाश ने थाना लहचूरा पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि आज सुबह 9:30 बजे 8 लोगों को नीम का पेड़ काटने से मना किया तो उक्त आठों लोगों ने मेरे व मेरे परिवार के 3 के साथ जमकर मारपीट कर दी।

 

 

 

 

 

वही दूसरा पक्ष ग्राम तिलैरा निवासी मनोज कुमार ने थाना लहचूरा पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि मेरे परिवार के लोगों से पहले से ही विवाद चल रहा था। आज सुबह लगभग 9:30 बजे 5 लोग आए जब में भूसा ढकने के लिए अपनी लकड़ी काट रहा था तो अचानक मेरे व मेरे परिवार के 4 लोगों के साथ जमकर मारपीट कर दी।

 

 

 

 

मारपीट की घटना का वहां पर मौजूद लोगों में से किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। दोनों पक्षों को उपचार के लिए पुलिस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर लाया गया। जहां पर प्रथम पक्ष में संजय कुमार की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया। और पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Comment