पलवल****प्रेस-नोट कर्मचारी नेताओं पर दर्ज झूठे मुकदमे रद्द करवाने के लिए पलवल् डिपो में छठे दिन भी धरना जारी रहा।

0
45

प्रेस-नोट
कर्मचारी नेताओं पर दर्ज झूठे मुकदमे रद्द करवाने के लिए पलवल् डिपो में छठे दिन भी धरना जारी रहा।

 

 

 

संवाददाता बिजेन्द्र रावत पलवल 6 मई – बीती 28 एवं 29 मार्च को विभिन्न ट्रेड यूनियनों एवं जनसंगठनों द्वारा राष्ट्रव्यापी हड़ताल के दौरान कर्मचारी नेताओं पर कथित तौर पर दर्ज झूठे मुकदमेे रद्द करवाने के लिए बस अड्डा परिसर में हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर आज छठे दिन भी धरना जारी रहा!धरने को सम्बोधित करते हुए सांझा मोर्चा के अध्यक्ष मण्डल के नेताओं ने संयुक्त ब्यान जारी करते हुए

 

 

 

 

 

कहा कि कर्मचारियों की व्यापक एकता से बौखलाकर सरकार ने कर्मचारी नेताओं पर लूटपाट, हत्या एवं डकैती जैसी संगीन धाराएं लगाई हैं जिसके चलते प्रदेश भर के कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त है और इसी के फलस्वरूप पलवल डिपो में अनिश्चितकालीन धरना जारी है। उन्होंने कहा कि जब तक कर्मचारी नेताओं पर से झुठे मुकदमे रद्द नहीं किए जाएंगे, तब तक धरना लगातार जारी रहेगा। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा की प्रदेश कमेटी द्वारा इसे लेकर दो टीमें बनाकर प्रदेशभर का दौरा किया जा रहा है ।।

 

 

 

 

 

जो कि 28 मई तक चलेगा। इसके उपरान्त आगामी 1 जून से 3 जून तक हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा जिसके माध्यम से सरकार की जनविरोधी नीतियों की पोल जनता के सामने खोली जाएगी। इसके बावजूद भी यदि झूठे मुकदमे रद्द नहीं हुए और कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं हुई तो 8 जून को परिवहन विभाग के संयुक्त सचिव के पास मास डेपुटेशन जाएगा और हस्ताक्षर किए हुए पत्र सौंपेगा।

 

 

धरने की अध्यक्षता गंगाराम सौरोत् ने की!धरने में मुख्य रूप से राजसिंह,रामजीत,हिंदपाल, शीशपाल रावत,गजराज, शिवराम, लालचंद ,राजेश ,विरेंदर, बलवीर, दीपक, जितेंद्र माथुर, कृष्ण ,संजय ,रविंदर आदि उपस्थित रहे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here