Follow Us

जिला सिवनी में आदिवासियों की हत्या पर तारीख 9 को बंद का सारा मामला देखकर सत्तापक्ष पार्टी के छूटे पसीने।

जिला-सिवनी ब्यूरो चीफ
अनिल दिनेशवर
@ जिला सिवनी में आदिवासियों की हत्या पर तारीख 9 को बंद का सारा मामला देखकर सत्तापक्ष पार्टी के छूटे पसीने।

 

 

 

कुरई घटना में आदिवासीयों के साथ जो हुआ वो सही या गलत क्या मारने का अधिकार इन संगठनों को दे दिया गया है जिनके पास से गोमांस जप्त हुआ उनकी हत्या करना सही है तो कत्लखाने की अनुमति देने वालों के साथ क्या करना चाहिए।

 

 

 

 

 

भारतीय जनता पार्टी के नेता आदिवासियों की हत्या के मामले को गौहत्या से जोड़कर आदिवासियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

 

जिला सिवनी का आदिवासी गाय का मांस नही खाता न ही उसके व्यापार में संलिप्त है कुछ लोग मज़बूरीबस ऐसा करते होंगे जिसकी उन्हें कानून में जो सजा है वो मिलनी चाहिए लेकिन जिनके पास से गौ मांस जप्त हुआ है अगर उनकी हत्या करना जायज है तो जो लोग स्लाटर हॉउस की अनुमति दे रहे हैं।।

 

 

 

 

,स्लाटर हॉउस संचालित कर रहे हैं उनके साथ क्या किया जाना चाहिए ये जनहित का सवाल है
चमारी ब्लाक कॉंग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश परते ने कहा कि सिमरिया हत्याकांड के विरोध में 9 मई को बंद का आव्हान किया गया था।।

 

 

 

 

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आदिवासी समाज के बंद का खुला विरोध किया गया,भाजपा के विरोध करने के बाद भी बंद पूरी तरह सफल होते देख भाजपा दुष्प्रचार करने में लग गई है यही वजह है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा गठित जांच दल को सिमरिया ग्राम में मृतक के परिवार और ग्रामवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा और खाली हाथ वापस लौटना पड़ा 

 

 

 

श्री सुरेश परते ने कहा कि भारत से बाहर गाय का मांस निर्यात होता है भारतीय जनता पार्टी इस निर्यात पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाती है भाजपा आदिवासियों को गौहत्यारा साबित करने में लगी हुई है जिनके पास से गौमांस पकड़ाया वो हत्यारे हैं और जो इसका व्यापार कर रहे हैं वो क्या हैं।

Leave a Comment