राजधानी दिल्ली में बीच सड़क पर लगी क्लस्टर बस में आग*

0
52

राजधानी दिल्ली में बीच सड़क पर लगी क्लस्टर बस में आग*इंडियन टीवी न्यूज़ से असिस्टेंट* *_ब्यूरो ममता वर्मा जिला हरदोई_*

 

 

 

 

राजधानी दिल्ली में ताप!मान लगातार आसमान को छू रहा है। रविवार को पहुँचे तापमान ने 60 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया। लगातार बढ़ती गर्मी के बीच फैक्ट्री, ऑफिसों में आग लग रही है। आज इसी क्रम में सुबह लगभग साढ़े 8 बजे साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके स्थित गुरु रविदास मार्ग पर एक क्लस्टर बस में अचानक इंजन से आवाज आते ही आग लग गयी। जबतक ड्राइवर कुछ समझ पाता आग फैल गयी।

 

 

 

 

 

ड्राइवर और कंटेक्टर कि सूझबूझ और स्थानीय लोगो की मदद से सभी सवारियों को सुरक्षित बस से निकाल लिया गया। हादसे की जानकारी मिलते ही फायर की एक एक कार 3 गाड़ियां मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया।

 

 

 

बीच सड़क पर धूँ-धूँ कर जलती बस का ये नजारा साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके स्थित गुरु रविदास मार्ग का है। आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे रूट नम्बर 243 क्लस्टर बस नंद नगरी टर्मिनल से प्रस्थान कर हमदर्द नगर/संगम विहार में समाप्त होती है में अचानक इंजन में आग लग गयी। मौके पर मौजूद ड्राइवर ने बताया कि जबतक वो कुछ समझ पाता आग आगे की ओर पूरी तरह फैलने लगी।

 

 

 

 

ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को रोक सवारियों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर एक-एक कर 3 फायर की गाड़ियों ने पहुँच बस में लगी आग पर काबू पाया। अच्छी बात ये रही कि जिस तरह अचानक बस में आग लगी और कुछ ही पल में आग ने बस को अपने आगोश में ले लिया इससे बहुत बड़ा हादसा हो सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here