पीथमपुर*****चोरी की नीयत से चोरी करने गए चोर की करंट लगने से घटनास्थल पर ही मौत।

0
143

इंडियन टीवी न्यूज़

स्टोरी स्लग। चोरी की नीयत से चोरी करने गए चोर की करंट लगने से घटनास्थल पर ही मौत।

स्थान। पीथमपुर

संवादाता पीथमपुर ब्यूरो चीफ पीथमपुर धार एमपी अमजद पटेल की रिपोर्ट

 

 

 

एंकर —-
औद्योगिक नगरी पीथमपुर में चोरी करने गए एक चोर की करंट लगने से मौके पर ही मौत ही मौत। चोरी की नियत से चार लोग चोरी करने के लिए एक बंद बड़ी कंपनी के पीछे केबल कटिंग के लिए गए थे उसी दौरान हादसा हो गया और एक साथी को करंट लग गया जिस की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथी दोस्त मौके पर छोड़कर फरार हो गए। करीब 1 सप्ताह तक शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने चोरी करने गए म्रतक के तीन अन्य साथियो को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

वीओ –01—
गौरतलब है कि पीथमपुर के थाना एक क्षेत्र में बीती रात एक युवक का शव मिलने से इलाका में सनसनी फैल गई। शव लगभग 5 से 6 दिन पुराना बताया जा रहा हे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर जांच शुरू की। पीथमपुर पुलिस की जांच में पाया की घटनास्थल के पास की बस्ती का जगदीश नामक युवक पिछले 5 दिनों से लापता है। थाना सेक्टर 1 पर गुमशुदगी भी दर्ज है। पुलिस ने परिजनों से शिनाख्त करवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भिजवाया।

 

 

 

 

 

पुलिस ने इस मामले तीन लोगो से पूछताछ शुरू की तो युवकों ने पुलिस को बताया की हम 4 लोग साथ में शराब पीने के बाद एक कम्पनी में केबल चोरी की नियत से घुसे थे केबल काटते समय जगदीश को तेज करंट लग गया व मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हम इस घटना से डर गए और वहा से भाग गए हमने इसकी जानकारी सभी से छुपाई। पुलिस ने बताया की आरोपियों के बताए स्थान से तार काटने के औजार जप्त किए गए हैं। वहीं पुलिस ने मृतक के तीन साथियों के खिलाफ धारा 304 और 20 आईपीसी एक्ट में मामला दर्ज कर सलाखों के पीछे भेजा।
सीएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल पीथमपुर

ब्यूरो चीफ पीथमपुर धार एमपी अमजद पटेल की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here