रतलाम****हॉस्पिटल सेवा भाव से कार्य करे: श्री थावरचंद गेहलोत*

0
105

*हॉस्पिटल सेवा भाव से कार्य करे: श्री थावरचंद गेहलोत*

रतलाम स्वास्थ्य मनुष्य की मुख्य आवश्यकता है। सरकार अपने स्तर पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने की भरपूर कोशिश कर रही है, निजी चिकित्सालय भी लोगों को स्वास्थ्य सुविधा देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करे।

 

 

 

 

यह उदगार कर्नाटक के राज्यपाल श्री थावरचंद गेहलोत ने जावरा में एक निजी हॉस्पिटल के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किए। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में देवास-शाजापुर सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पांडेय रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना आलोट के पूर्व विधायक जितेंद्र गहलोत उपस्थित रहे।

 

 

 

मंदसौर रोड भीमाखेड़ी चौराहे के पास स्थित हॉस्पिटल का शुभारंभ करते हुए श्री गेहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता से समय पर सभी लोगों को टीका लग जाने से इस महामारी का लोगों में अपेक्षाकृत कम प्रभाव देखा गया। श्री गेहलोत ने कहा कि श्री मोदी ने दुनिया के अन्य देशों को भी यह टीका उपलब्ध कराकर मानवता की सेवा का अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि यह हॉस्पिटल भी लोगों की सेवा करेगा।

 

 

 

 

 

जावरा विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार आवश्यक है। शासकीय स्तर पर स्वास्थ्य सेवाओं को जावरा विधानसभा क्षेत्र में उत्कृष्ट बनाने के निरन्तर प्रयास किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि यह अस्पताल लोगों के उपचार के लिए सहायक सिद्ध होगा। देवास-शाजापुर सांसद श्री महेंद्रसिंह सोलंकी एवं रतलाम ग्रामीण विधायक श्री दिलीप मकवाना ने अपने उद्बोधन में मानव सेवा को महत्वपूर्ण बताया।

 

 

 

अतिथि स्वागत अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. दिनेश पाटीदार राकेश बंटी टुकड़िया मांगीलाल पाटीदार शिवनारायण पाटीदार भोला पाटीदार शंभू पाटीदार शंकरलाल पाटीदार सत्यनारायण पाटीदार कुंजीलाल पाटीदार जयंत ओस्तवाल जितेंद्र टुकड़िया दिनेश सैनी ने किया।

 

 

 

 

 

संचालन विनोद कुमार शर्मा ने किया। आभार राकेश बंटी टुकड़िया ने माना। कार्यक्रम का शुभारंभ एवं समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। कार्यक्रम में प्रशासनिक व्यवस्था के लिए अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री हिमांशु प्रजापति तहसीलदार मृगेंद्र सिसोदिया सीएसपी अभिषेक आनंद एवं अन्य प्रशासनिक पुलिस अधिकारी मौजूद रहे
मनोहर राजपूत इंडियन
टीवी जिला ब्यूरो चीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here