पलवल-संवाददाता(बिजेन्द्र रावत) राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छायँसा में ब्यूटी वेलनेस औऱ पेसेंट केयर असिस्टेंट के छात्र/ छात्राओं को विभाग की तरफ से दी गयी किट वितरित की गई।

0
79

पलवल-संवाददाता(बिजेन्द्र रावत)
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छायँसा में ब्यूटी वेलनेस औऱ पेसेंट केयर असिस्टेंट के छात्र/ छात्राओं को विभाग की तरफ से दी गयी किट वितरित की गई।

 

 

 

 

आज दिनांक 27 /05/2022 को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छायँसा में हरियाणा स्कूल शिक्षा परियोजना परिषद के तहत चलाये जा रहे NSQF के कोर्सिस की किट वितरित की गई। जिसमें SMC प्रधान एंव स्कूल इंचार्ज सीमा रानी की अध्यक्षता में ब्यूटी वेलनेस औऱ पेसेंट केयर असिस्टेंट के छात्र/ छात्राओं को विभाग की तरफ से दी गयी किट वितरित की गई। इस अवसर पर गांव के नम्बरदार मुबारिक हुसैन ने NSQF के कोर्सों की विस्तृत रूप से जानकारी दी तथा SMC उप प्रधान डॉ जावेद ने बच्चोँ को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया तथा इन कोर्सों की अहमियत को समझाया।

 

 

 

 

इस अवसर पर CRC इंचार्ज अरशद अहमद , प्राध्यापक नरेंद्र सिंह , प्रवक्ता महेशचंद , ब्यूटी वेलनेस इंस्ट्रक्टर नीरज, पी सी ए इंस्ट्रक्टर राकेश कुमार, वसीम, मुस्तक अहमद, राहत हसन आदि ने भी बच्चों को सम्बोधित किया। तथा इस अवसर पर स्कूल स्टाफ के साथ साथ गांव के पंचायत सदस्य एंव smc सदस्यों की भी विशेष उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here