मंदसौर****मैनपुरिया चौराहा शनि मंदिर पर 30 मई को होगा भंडारे का भव्य आयोजन तैयारियां शुरू, आज शनिवार को लगा मंदिर पर भक्तों का तांता।*

0
170

*मैनपुरिया चौराहा शनि मंदिर पर 30 मई को होगा भंडारे का भव्य आयोजन तैयारियां शुरू, आज शनिवार को लगा मंदिर पर भक्तों का तांता।*

 

 

 

आशीष चावड़ा,जिला ब्यूरो चीफ,मंदसौर

मन्दसौर। महू नीमच मार्ग स्थित चंद्रपुरा एवं मैनपुरिया चौराहा नौ ग्रह शनिदेव एवं बालाजी मंदिर पर 30 मई को भव्य भंडारे का आयोजन किया जाएगा जिसको लेकर समिति के सदस्य और पदाधिकारियों द्वारा एक बैठक कर आगे की रणनीति को शुरू की है

 

 

 

कि किस तरह भंडारे में व्यवस्था रहेगी। दानदाताओं द्वारा भी भंडारे में धनराशि और यहां पर गेहूं, शक्कर अन्य सामग्री भी दान दी जा रही है। मंदसौर के नौ ग्रह शनि देव एवं बालाजी मंदिर चंद्रपुरा मैनपुरिया चौराहा पर सुबह 8 बजे मंदिर पर हवन का आयोजन किया जाएगा, 10 बजे महाआरती की जाएगी और उसके बाद भंडारे का भव्य आयोजन शुरू किया जाएगा जो कि रात 8 बजे तक जारी रहेगा।

 

 

 

समिति के सदस्य और पदाधिकारियों ने मंदसौर की धर्म प्रेमी जनता से अपील की है मीडिया के माध्यम से सभी लोग मंदिर पर पहुंचकर दर्शन करें और प्रसाद ग्रहण करें। यह आयोजन शनि जयंती के उपलक्ष में किया जा रहा है ।

 

 

 

नौ ग्रह शनिदेव एवं बालाजी मंदिर समिति के उपाध्यक्ष इंद्र मोहन सैनी द्वारा मीडिया से चर्चा करते हुए मंदसौर की धर्म प्रेमी जनता से अपील की गई कि सभी लोग पहुंचकर मंदिर पर प्रसाद ग्रहण करें। 30 तारीख को शनि जयंती के अवसर पर भंडारे का आयोजन किया जा रहा है।

 

 

 

 

नौ ग्रह शनिदेव एवं बालाजी मंदिर समिति के सचिव नागेंद्र सिंह चौहान द्वारा मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि लगभग 12 वर्षों से यहां पर भंडारे का आयोजन किया जा रहा है और इस मंदिर पर जो भी भक्त अपनी मनोकामना लेकर आता है उसकी मनोकामना पूरी होती है और यह मंदिर काफी चमत्कारी भी माना जाता है।

 

 

 

नौ ग्रह शनिदेव एवं बालाजी मंदिर समिति के अध्यक्ष सोहन सिंह भदोरिया, सचिव नागेंद्र सिंह चौहान, कोषाध्यक्ष इंद्र मोहन सैनी, उपाध्यक्ष गोपाल सिंह गौतम, कमल सिंह चौहान,,संरक्षक मंदसौर के वरिष्ठ विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, लक्ष्मण सिंह चंदेल, बलराम माली मैनपुरिया, ग्राम पंचायत सरपंच, राम लक्ष्मण राठौड़, सदस्यगण भारत सिंह गौड़ कंवरलाल प्रजापत, डल्ला माली, वीरेंद्र सिंह गौड़, सत्नारायण परासिया, बद्रीलाल माली, जितेंद्र सिंह चौहान, धर्मेंद्र सिंह अरोरा, सुरेश माली, धर्मेंद्र पंडित, धन्नालाल माली, प्रकाश अहिरवार ,गोवर्धन सिंह, जीतेंद्र सिंह पवार, संदीप यादव, ने मंदसौर की धर्म प्रेमी जनता से अपील की गई है कि सभी लोग नौ ग्रह शनिदेव एवं बालाजी मंदिर चंद्रपुरा मैनपुरिया चौराहा पर आयोजित भव्य भंडारे का लाभ ले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here