फिरोजाबाद*****10 वीं के छात्र संग मैडम फरार

0
549

10 वीं के छात्र संग मैडम फरार

फिरोजाबाद: हाइस्कूल बोर्ड की परीक्षा देने आए छात्र और शिक्षिका में पहली नजर में ही प्यार हो गया । कुछ ही दिनों में प्यार परवान चढ़ गया । जिसके चलते छात्र और शिक्षिका दोनों ही अपने प्यार में डूबकर फरार हो गए । दोनों ही परिवारों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी है लेकिन बदनामी के डर से घटना की तहरीर नहीं दी है । उत्तर थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक डिग्री कॉलेज में पढ़ाती है । बताया गया कि इसी कॉलेज में इंटर कॉलेज भी है । इसमें कुछ समय पहले ही हाईस्कूल की परीक्षाएं हुई थी । रामगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला 17 वर्षीय किशोर हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए यहां आया था । जिस कक्ष में उसने परीक्षा दो , उसी में शिक्षिका की ड्यूटी लगी हुई थी । चर्चा है कि छात्र और शिक्षिका इसी दौरान संपर्क में आए और दोनों में प्यार हो गया । पुलिस के अनुसार तीन दिन पूर्व दोनों फरार हो गए । छात्र और शिक्षिका के घर न पहुंचने पर परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने खोजबीन शुरू कर दी । काफी तलाश के बाद भी दोनों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी इसके बाद खोजबीन के दौरान छात्र और शिक्षिका के बारे में दोनों के घरवालों को जानकारी हो गई । 3 दिन बीत जाने के बाद भी जब छात्र और टीचर घर वापस नहीं आए , तो दोनों के परिजन रामगढ़ थाने में पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी । दोनों ही परिवार इस प्रकरण के बाद से बदनामी के डर से सहमे हुए हैं और कुछ भी खुलकर बोलने के लिए तैयार नहीं है , जिसके वजह से दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है ।

 

 

 

 

 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामगढ़ हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि टीचर उत्तर थाना क्षेत्र की रहने वाली है । जिसकी उम्र करीब 22 साल है और छात्र रैपुरा रामगढ़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है ।

 

 

 

 

 

जिसकी उम्र करीब 17 साल है । छात्र के परिजन थाने आए थे । उन्होंने जानकारी दी थी , लेकिन तहरीर नहीं दी है । इसलिए कोई कार्रवाई पुलिस द्वारा नहीं की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here