समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 01 पर 13043 अप हावड़ा से रक्सौल एक्सप्रेस ट्रेन से आरपीएफ सब इंस्पेक्टर मनु तिवारी एवं बछवाड़ा आरपीएफ इंस्पेक्टर रामनारायण मिश्रा ने गुप्त सूचना पर 81 बोतल विदेशी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया

0
102

इंडियन टीवी न्यूज़

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 01 पर 13043 अप हावड़ा से रक्सौल एक्सप्रेस ट्रेन से आरपीएफ सब इंस्पेक्टर मनु तिवारी एवं बछवाड़ा आरपीएफ इंस्पेक्टर रामनारायण मिश्रा ने गुप्त सूचना पर 81 बोतल विदेशी शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया।

 

 

 

 

 

इस संदर्भ में आरपीएफ सब इंस्पेक्टर मनु तिवारी ने बताया कि हावड़ा से रक्सौल जाने वाली ट्रेन में शराब कारोबारी शराब की खेप लेकर जाने की गुप्त सूचना मिली थी। त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त ट्रेन के रुकते ही जांच पड़ताल में जुट गए। इसी क्रम में स्टेशन के पूर्वी छोड़ पर दो युवक के पीठ पर लदे बैग की जांच करने पर बिभिन्न ब्रांड के 750 एमएल के 16 बोतल एवं 75 एमएल के 65 बोतल यानी कुल 81 बोतल शराब बरामद की गई।

 

 

 

 

 

गिरफ्तार युवक की पहचान समस्तीपुर जिला के नगर थाना क्षेत्र के मगरदही रोड वार्ड 17 निवासी श्याम लाल के पुत्र साहिल कुमार उम्र 22 वर्ष एवं मथुरापुर वार्ड 14 निवासी त्रिलोकी चौधरी के पुत्र रंजन कुमार उम्र 24 वर्ष के रूप में की गई। पुलिस अग्रेत्तर कार्रवाई में जुट गई। उक्त अभियान में मौके पर एएसआइ राम सूरत कुमार, आरक्षी अली हुसैन अंसारी मौजूद थे।

संतोष कुमार
ब्यूरो चीफ (समस्तीपुर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here