मंदसौर!लीडीफाई इंडिया क्लब द्वारा 5 जून 2022 को होटल रेडिसन ब्लू पश्चिम विहार नई दिल्ली में आयोजित मेरा भारत संपन्न भारत सम्मेलन

0
96

*मेरा भारत -“संपन्न भारत सम्मेलन”*

आशीष चावड़ा,जिला ब्यूरो चीफ,मंदसौर

मंदसौर!लीडीफाई इंडिया क्लब द्वारा 5 जून 2022 को होटल रेडिसन ब्लू पश्चिम विहार नई दिल्ली में आयोजित मेरा भारत संपन्न भारत सम्मेलन में मंदसौर जिले के जिला दिव्यांग पुनर्वास केंद्र में कार्यरत सीनियर फिजियोथैरेपिस्ट डॉ.लोकेंद्र चौधरी मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे ।

 

 

 

 

 

वह इस कार्यक्रम में बतौर मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपना अभिभाषण “स्वस्थ जीवन शैली” के ऊपर देंगे , तथा इस आयोजन में उन्हें नेशनल प्राईड अचीवर्स – 2022 अवार्ड से सम्मानित भी किया जाएगा। जहां पूरे देश के बुद्धिजीवी, बिजनेसमैन, खेलकूद से जुड़ी हस्तियां ,सामाजिक हस्तियां, फिल्मी हस्तियां ,राजनीतिक हस्तियां ,अति विशिष्ट लोग शिरकत करेंगे ।

 

 

 

 

 

संपन्न भारत सम्मेलन एक ऐसा समारोह है जिसका उद्देश्य सामाजिक और पेशेवर जोड़ी की अवधारणा के माध्यम से विभिन्न संस्कृतियों के लोगों के बीच बातचीत और आपसी समझ को बढ़ावा देना है । संगठन भाषा अधिग्रहण, संस्कृति ,परंपरा, संगीत ,पर्यटन और खेल जैसे क्षेत्रों में दीर्घकालिक और संरचित्त सांस्कृतिक संबंधों को बढ़ावा देने और सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने के कार्यक्रमों में संलग्न है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here