बहराइच बस एवं टैक्सी आपरेटर्स यूनियन के साथ डीएम व एसएसपी ने की बैठक

0
104

बस एवं टैक्सी आपरेटर्स यूनियन के साथ डीएम व एसएसपी ने की बैठक

 

 

 


चित्र संख्या 01 से 04 तक
बहराइच 03 जून। शासन के निर्देश के क्रम में अवैध रूप से संचालित बस एवं टैक्सी स्टैण्डों के विरूद्ध कार्रवाई के उद्देश्य से कलेक्ट्रेट सभागार में बस एवं टैक्सी आपरेटर्स यूनियन के पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक के दौरान जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा स्पष्ट निर्देश दिये गये कि भूमि लेकर जिला प्रशासन से अनुमति प्राप्त कर वाहन का संचालन सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी।

 

 

 

 

 

किसी भी दशा में कोई वाहन सड़क पर खड़ा नहीं होना चाहिए। बैठक में नानपारा, भिनगा, कटाईघाट, मल्हीपुर, महसी, हुज़ूरपुर व बौण्डी बस स्टैण्ड तथा डिगिहा टैक्सी स्टैण्ड यूनियन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

 

 

 

जिलाधिकारी द्वारा नगर मजिस्ट्रेट ज्योति राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर विनय द्विवेदी, ए.आर.टी.ओ. राजीव कुमार व ओ.पी. सिंह व ई.ओ. नगर पालिका परिषद बहराइच दुर्गेश्वर त्रिपाठी को निर्देश दिये गये कि एक बार पुनः स्टैण्डों का निरीक्षण कर स्टैण्ड से संचालित होने वाले वाहनों की संख्या, उपलब्ध भूमि के क्षेत्रफल इत्यादि का जायज़ा लेकर तद्नुसार आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करें। नानपारा बस स्टैण्ड के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि उप जिलाधिकारी नानपारा व पुलिस क्षेत्राधिकारी नानपारा से सम्पर्क कर नानपारा में स्टैण्ड संचालन के लिए उपयुक्त भूमि का चिन्हांकन कराकर वाहनों का संचालन सुनिश्चित करायें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here