Follow Us

हमीरपुर/ डीएम.एसपी ने की धर्म गुरुओं संग बैठक*

*डीएम.एसपी ने की धर्म गुरुओं संग बैठक*

हमीरपुरध् 04 जून 2022
शनिवार को कोतवाली मौदहा में कानपुर की घटना के परिपेक्ष्य में जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण व एसपी शुभम पटेल ने विभिन्न धर्म गुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया।

 

 

बैठक मे जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण व एसपी शुभम पटेल ने धर्मगुरुओ से जिले में भाईचारा एवं आपसी सौहार्द बनाए रखने पर ना केवल चर्चा की बल्कि उनके विचार जाने। धर्मगुरुओं ने जिले में गंगा.जमुनी तहजीबए अनेकता में एकताए अमन.चैन एवं आपसी सौहार्द कायम रखने पर अपने सारगर्भित विचार व्यक्त किए। उन्होंने प्रशासन को आश्वस्त किया कि जिले में गंगा.जमुनी तहजीब सदैव बरकरार रहेगी।

 

 

 

डीएम.एसपी ने कहा कि समाज के किसी वर्ग के किसी भी व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर किसी प्रकार की असंगत बात व्यक्त की जा रही है तो प्रत्यक्ष रोष व्यक्त करने के बजाय उसका स्क्रीनशॉट लेकर उचित माध्यम से पुलिस एवं प्रशासन को तत्काल अवगत कराया जाए।

 

 

 

 

पुलिस.प्रशासन तत्परता से उचित कार्यवाही अमल में लाएगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से इतने अल्प समय में दी गई सूचना पर आयोजित बैठक में आप सब ने प्रतिभाग कियाए सभी धर्मगुरु धन्यवाद के पात्र हैं। समाज में सौहार्द माहौल के सृजन में सभी की महती भूमिका है।
बैठक में उपजिलाधिकारी मौदहा, पुलिस क्षेत्राधिकारी मौदहा सहित विभिन्न धर्मों के धर्मगुरु मौजूद रहे।
ब्यूरो हमीरपुर
*कैलाश चंद्र सोनी*

Leave a Comment