मंदसौर/घटिया डामरीकरण कर चुनाव से पहले जनता को किया जा रहा खुश नवनिर्मित रोडो की गुणवत्ता पर जनता उठा रही सवाल,अभी ये हाल है बारिश में हो जाएगी बेहाल?

0
248

घटिया डामरीकरण कर चुनाव से पहले जनता को किया जा रहा खुश

नवनिर्मित रोडो की गुणवत्ता पर जनता उठा रही सवाल,अभी ये हाल है बारिश में हो जाएगी बेहाल?

आशीष चावड़ा,जिला ब्यूरो चीफ,मंदसौर

 

 

 

मंदसौर। मंदसौर नगरपालिका द्वारा शहर में पिछले 1 माह से अधिक समय से शहर में टूटी फूटी और गड्ढे दार सड़कों पर डामरीकरण का काम किया जा रहा है लेकिन शहर में जहां भी डामरीकरण का काम हुआ है वह बहुत ही घटिया किस्म का हुआ है और अभी भी हो रहा है क्योंकि जब से शहर और शहर के गली मोहल्लों में जहा भी डामरीकरण का काम हुआ जिसके कारण आम जनता नगरपालिका के ऊपर सवाल खड़े कर रही है क्योंकि जो डामरीकरण का कार्य नगर पालिका के द्वारा ठेकेदार के माध्यम से करवाया जा रहा है।

 

 

 

 

 

वह इतना घटिया है की जहां भी डामरीकरण हुआ वहां घंटे 2 घंटे में ही भारी वाहनों के निकलने से और अन्य कारणों से सड़क से डामर उखड़ने लगा और आज भी सड़के बन रही है वहा भी यही हालात हैं। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी नगर पालिका सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार के ऊपर कोई कार्यवाही नहीं कर पा रही आखिर क्यों? जनता का क्या कसूर है। इधर नगर पालिका चुनाव से पहले शहर में सड़कों का निर्माण धड़ल्ले से करवा दिया ताकि जनता को नगर पालिका चुनाव से पहले खुश कर सकें लेकिन नवनिर्मित रोडो की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दे रही जब अभी इन रोड़ों के ये हाल है जून जुलाई के क्या हाल होगा,अगर यही हालात बने रहे तो बारिश में सड़के फिर से बड़े बड़े गड्ढों में तब्दील हो जाएगी ।

 

 

 

 

 

और बची कुची बारिश के पानी में बहकर निकल जाएगी आखिर इन सबका जिम्मेदार कोन होगा ? जनता के द्वारा चुकाएं जा रहे लाखों,करोड़ों रुपए टैक्स का पैसा बारिश के पानी में बह जाएगा और इस घटिया डामरीकरण की जिम्मेदार नगरपालिका और रोड निर्माण करने वाला ठेकेदार होगा।

 

 

 

 

,जिन्होंने अपने फायदे के चलते मंदसौर की जनता को दिन रात धोखा दे रहे है। अब सवाल ये उठता है कि जहा जिला कलेक्टर गौतम सिंह नगरपालिका प्रसाशक है लेकिन नगरपालिका के जिम्मेदार अपनी मनमानी करने में लगे हुए है जल्द ही कलेक्टर गोतम सिंह को ऐसे लोगो के ऊपर सख्त कार्यवाही करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here