Follow Us

मंदसौर/शादी से तीन दिन पहले हसमुख,मिलनसार,अल्पसमय में दुनिया को कह गया अलविदा कमलेश

शादी से तीन दिन पहले हसमुख,मिलनसार,अल्पसमय में दुनिया को कह गया अलविदा कमलेश

आशीष चावड़ा,मंदसौर

मंदसौर ।धार जिले के बदनावर में मूलथान के करीब बाइक सवार मंदसौर एसबी शाखा में पदस्थ आरक्षक की नीलगाय से टकराने से मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठे उनके 2 साथी भी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे में नीलगाय ने भी दम तोड़ दिया।

 

 

 

मंदसौर एसबी शाखा में पदस्थ आरक्षक का नाम कमलेश पिता केरम सिंह चौहान उम्र 32 साल निवासी ग्राम लालघाटी पूरा कुक्षी बताया जा रहा है। उसकी पोस्टिंग मंदसौर के पुलिस कंट्रोल रूम में थी। हसमुख,मिलनसार,और अपने कार्य के प्रति सदैव तत्पर रहने वाला कमलेश चौहान की 16 जून को शादी अपने गांव खंडलाई में थी।

 

 

 

वो अपने विवाह की पत्रिका बांटने के लिए मंदसौर आया हुआ था और पत्रिका बांटकर जब वापस लौटते समय रास्ते में अचानक यह हादसा हो गया। जिसमे कमलेश चौहान और उसके अन्य दो साथी घायल हो गए जिसके बाद तीनो घायलों को 108 की मदद से हॉस्पिटल उपचार के लिए ले जाया जा रहा था इसी बीच कमलेश चौहान के सिर में गंभीर चोट लगने और अधिक खून बहने कि वजह से रास्ते में ही दम तोड़ दिया जिसके बाद हॉस्पिटल में डॉक्टर ने कमलेश चौहान को मृत घोषित कर दिया।

 

 

जिसकी सूचना मंदसौर पुलिस को दी गई जिसकी सूचना मिलते ही पूरे पुलिस महकमे और पत्रकार साथियों शोक की लहर छा गई इतना ही नहीं कमलेश की मौत हो गई इस बात का किसी को यकीन नहीं हो रहा था उनका पीएम होगा और उसके बाद मृतक कमलेश चौहान का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके गांव ले जाया जाएगा।

Leave a Comment