इटावा/नगर पालिका कर्मियों ने की पक्का तालाब की सफाई* *–जनता से तालाब में कूड़ा करकट न फेकने की अपील*

0
35

*नगर पालिका कर्मियों ने की पक्का तालाब की सफाई*
*–जनता से तालाब में कूड़ा करकट न फेकने की अपील*

इटावा। जिलाधिकारी अवनीश राय के निर्देशन, नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि फुरकान अहमद व ईओ विनय मणि त्रिपाठी के मार्गदर्शन में शहर के पक्का तालाब से गंदगी की साफ-सफाई और लोगों से पक्का तालाब पर पहुंचकर पानी में किसी प्रकार की गंदगी न फेंकने की अपील की गई।

 

 

 

जिससे जलीय जीवों का जीवन संकट में न पडे।
नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि फुरकान अहमद व ईओ विनय कुमार मणि त्रिपाठी ने शहर के प्रसिद्ध पक्का तालाब में गंदगी आदि होने पर नगर पालिका कर्मियों से साफ सफाई कराई। इसके साथ ही परिसर में किसी प्रकार की गंदगी न फैले इसके लिए जनता से अपील भी की गई। पक्का तालाब में मछली आदि जलीय जीव है जिनके जीवन की रक्षा के लिए गंदगी न फैलाने की अपील की गई।

 

 

 

सफाई नायक मुस्तेहसन की टीम द्वारा परिसर में सफाई की गई। नगर पालिका परिषद के ईओ विनय कुमार मणि त्रिपाठी ने शहर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि पक्का तालाब एक धरोहर है जिसे संवार कर रखना हमारा कर्तव्य है और इसके साथ ही यहां लोग सुबह शाम टहलकर स्वास्थ्य लाभ लेते है लिहाजा इस परिसर के आस-पास गंदगी न डालें और पानी के अंदर भी किसी भी प्रकार की सामग्री न फेंकी जाए। पक्का तालाब मे अभियान चलाकर सफाई एवं तालाब के पानी को विसंक्रमण करने के लिए ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया
*जिला ब्यूरो चीफ प्रवीन कुमार।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here