पतियाला/ ग्राहक ने दुलभछरा पीएनबी बैंक शाखा के तहत सीएसपी के खिलाफ न्याय दिलाने के लिए राताबारी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

0
54

ग्राहक ने दुलभछरा पीएनबी बैंक शाखा के तहत सीएसपी के खिलाफ न्याय दिलाने के लिए राताबारी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
———–
👉🏻 दुलभचारा में पंजाब नेशनल बैंक शाखा के तहत सीएसपी निदेशकों के खिलाफ कई आरोपों के बावजूद, बैंक प्रबंधकों की उदासीनता ने सीएसपी निदेशकों को उत्साहित किया है। लोगों की शिकायत के मुताबिक ग्राहकों के बैंक में जमा पैसा सुरक्षित नहीं है। क्योंकि ग्राहक की अनुमति और सहयोग के बिना, CSP प्रबंधक हमेशा नए ग्राहक के पैसे निकालने में सक्षम होते हैं।

 

 

इस संबंध में पतियाला गांव निवासी छायारून बीबी ने 22 जून (मंगलवार) को पंजाब नेशनल बैंक की दुलभछरा शाखा के सीएसपी निदेशक रंजीत शुक्लावैद्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत उन्होंने बैंक मैनेजर से की। बैंक मैनेजर शिकायत पर कोई महत्व नहीं देने हेतू मजबूरन राताबारी थाने में शिकायत की। शिकायत मिलते ही राताबारी थाने के ओ, सी उत्तम अधिकारी ने ए,एस,आई आर बरबुइया को जांच के लिए भेजा. पुलिस जांच के दौरान सीएसपी निदेशक ने अपने बेटे की गलती स्वीकार की और गबन के पैसे लौटाए। उपस्थित ग्राहकों ने कहा कि पिछले चार वर्षों से यह शाखा खाता बही आप डेट नहीं कर पा रही है ।

 

 

 

जिससे ग्राहकों को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड रहा है। साथ ही आसपास बैठे सहायिकाओं ने एक फॉर्म भरने के लिए एक सौ से तीन सौ रुपये की मांग करते हैं। ग्राहकों की ओर से पूरे मामले को पुलिस के संज्ञान में लाया गया और उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया।
⛔ तपू राजकुमार,जिला ब्यूरो चीफ, करीमगंज, आसाम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here