मंदसौर/त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू 394 केंद्रो पर आज 2 लाख 23 हजार 370 मतदाता करेंगे अपने मत का प्रयोग मतदान के प्रति मतदाताओं मे उत्साह,लगी लंबी – लंबी कतारें

0
48

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू

394 केंद्रो पर आज 2 लाख 23 हजार 370 मतदाता करेंगे अपने मत का प्रयोग

मतदान के प्रति मतदाताओं मे उत्साह,लगी लंबी – लंबी कतारें

आशीष चावड़ा,जिला ब्यूरो चीफ,मंदसौर

 

 

 

 

 

मंदसौर।मध्यप्रदेश सहित आज मंदसौर में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतर्गत आज पहले चरण का मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है जो दोपहर 3 बजे तक चलेगा,मतदान को लेकर लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और इन चुनाव को शांति के साथ संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है इतना ही नहीं जिला पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजनिया खुद इस चुनाव को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए खुद कमान संभाल रखी है प्रत्येक मूवमेंट पर अपनी नजर बना रखी है ।

 

 

 

वहीं जनता से भी अपील कर रहे है बिना किसी डर के साथ मतदान करे और अपनी ग्राम सरकार खुद चुने,किसी के बहकावे या लोभ प्रलोभन में आपका अपने मत का दुरुपयोग ना करे।
आज मंदसौर मे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण का मतदान चल रहा है जिसमे 394 मतदान केंद्रों पर मतदाता अपने मत डाल रहे है जिसमे 61 संवेदनशील,8 अतिसंवेदनशील,जहा पर पुलिस की चाक चोबंध व्यवस्था बना रखी है वहीं 325 सामान्य मतदान केंद्र है।

 

 

 

आज 124 ग्राम पंचायत का चुनाव में मतदान चल रहा है जिसमे जिला पंचायत 5 सदस्य,जनपद पंचायत के 25 सदस्य,ग्राम पंचायत में 124 सरपंच,और 1887 पंच अपनी किस्मत आजमाने के लिए मैदान में उतरे हुए है जिनकी किस्मत आज मतपेटियों में दोपहर 3 बजे बंद हो जाएगी। वैसे इस चुनाव को लेकर ग्रामीणों मे मतदान को लेकर सुबह से ही काफी उत्साह देखा जा रहा है और इस उत्साह का प्रमाण मतदान केंद्रो के बाहर लगी लंबी लंबी कतारें बया कर रही है ताकि ग्राम वासी अपनी पसंद का पंच, सरपंच चुनने के लिए मतदान कर रहे है ताकि उनके गांव का विकास हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here