Follow Us

जोधपुर/एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी से शव गायब: परिजन का हंगामा, पुलिस कर रही समझाइश आशंका हिन्दू सेवा मंडल को सौंप दिया

इंडियन टी वी न्यूज ब्यूरो भरत कुमार कोसेलाव

एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी से शव गायब: परिजन का हंगामा,

पुलिस कर रही समझाइश
आशंका हिन्दू सेवा मंडल को सौंप दिया
जोधपुर। शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल से शव के गायब होने पर सनसनी फेल गई। जालोर से जोधपुर शव लेने पहुंचे परिजन को उस वक्त आघात पहुंचा जब उन्हें पता लगा कि शव मोर्चरी में नहीं है। इस पर परिजन बिफर गए और हंगामा करने लगे। सूचना पर अस्पताल प्रशासन के साथ पुलिस के आलाधिकारगण भी पहुंचे। फिलहाल अभी शव के बारे में पुलिस भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाई है।

 

 

 

दरअसल जालोर जिले के नोसर थानान्तर्गत भंवरानी का रहने वाला भैराराम पुत्र मंंगलाराम जोधपुर में बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित दाउ की होटल के पास मेें मजदूरी करता था। 24 जून को बासनी पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दी कि भैराराम की मौत हो गई और शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के भाई भूराराम का कहना है कि उसकी आर्थिक हालत सही नहीं होने पर वह 25 को शव लेने जोधपुर नहीं आ सका। इस पर वह आज परिजन के साथ शव लेने पहुंचा।

 

 

उसने शव ले जाने के लिए एंबुलैंस की व्यवस्था भी की। मगर जब मोर्चरी पर शवों को दिखाया गया तो उसके भाई भैराराम का शव नहीं मिला। इस पर अस्पताल प्रशासन से बात की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया। इधर परिजन का सब्र टूटने पर वे हंगामा करने लगे। हंगामें की जानकारी पर बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी, शास्त्रीनगर थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह, एसीपी प्रतापनगर प्रेम धणदे आदि वहां पहुंचे। देर शाम तक परिजन, अस्पताल प्रबंधन और पुलिस के बीच वार्ता चलती रही। मगर फिलहाल शव का पता नहीं चला है। आशंका है कि शव को 24 से 26 जून के बीच में हिंदू सेवा मंडल को गलती से सुपुर्द कर दिया गया होगा।

Leave a Comment