हरदोई/ऑपरेशन मुस्कान संडीला- मिला जिगर का टुकडा, चेहरों पर लौटी मुस्कान*

0
50

*ऑपरेशन मुस्कान संडीला- मिला जिगर का टुकडा, चेहरों पर लौटी मुस्कान*

*इंडियन टीवी न्यूज़ से ब्यूरो चीफ रफीक अहमद जनपद हरदोई*

 

 

 

संडीला/ हरदोई/ संडीला पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर 12:00 बजे ऑपरेशन मुस्कान के तहत एक तीन वर्षीय बालक को परिजनों से मिलाया। बालक मिलने से उसके परिजनों में खुशी की लहर देखी गई। बेटे को पाकर मां चहक उठी और कोतवाल दिलेश कुमार को लंबी उम्र की दुआएं देने लगी। साथ आये परिजनों ने भी संडीला पुलिस की कार्यशैली को सराहना की।

 

 

 

शबनम अपने पति मोहम्मद इस्माइल के साथ अपने मायके उन्नाव रोड महीन मार्केट के पीछे पिता मोहम्मद यूसुफ के यहां बुधवार को आई थी। शबनम का बेटा मोहम्मद इरफान उम्र 3 वर्ष बृहस्पतिवार को घर पर खेल रहा था। मोहम्मद सिफान खेलते खेलते अचानक कहीं गायब हो गया। परिजनों ने काफी खोजा परंतु लापता सिफान का कुछ पता नहीं चल सका। माता पिता व रिश्तेदार किसी अनहोनी घटना को लेकर परेशान होने लगे। मां शबनम बेटे को याद कर बिलख बिलख कर रोने लगी।

 

 

 

 

उधर सिफान खेल खेल में लखनऊ हरदोई मुख्य मार्ग कस्बा चौकी संडीला के पास पहुंच गया। कस्बा चौकी पर तैनात महिला कांस्टेबल रुक्मणी ने बच्चे को रोते हुए देखा तो कोतवाली में कोतवाल डीके सिंह के पास बालक फिफान को लेकर गई। पुलिस को सिफान मां- बाप का नाम नहीं बता पा रहा था। कोतवाल डीके सिंह ने रोते हुए बच्चों को दुलार करते हुए उसको चुप कराया और टॉफी बिस्कुट दिलाएं। कोतवाल डीके सिंह ने तत्परता दिखाते हुए ऑपरेशन मुस्कान के तहत अबोध बालक को माता पिता के सुपुर्द किया।। खोए बालक सिफान को पाकर परिजन बहुत खुश हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here