अमरावती/भारी वर्षा प्रभावित क्षेत्रों का कलेक्टर का निरीक्षण पंचनामा की प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण करें

0
55

भारी वर्षा प्रभावित क्षेत्रों का कलेक्टर का निरीक्षण
पंचनामा की प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण करें

– कलेक्टर पवनीत कौर

अमरावती:

जिला कलेक्टर पवनीत कौर ने आज जिले में भारी बारिश के कारण घरों और कृषि क्षति के पंचनामा की प्रक्रिया में तेजी लाने के निर्देश दिए।
वह उस समय बोल रही थीं कि जिला कलेक्टर ने भारी बारिश से हुए नुकसान का निरीक्षण करने के लिए भातकुली, अमरावती और चांदूर बाजार तालुका के विभिन्न गांवों का दौरा किया। जिला कलेक्टर ने अमरावती तालुका में देवड़ा, नांदुरा लश्करपुर और रोहनखेड़ा, भातकुली तालुका में सावरखेड़, चंदूर बाजार तालुका में कुंड खुर्द और फुबगांव का दौरा किया। इस मौके पर जिलाधिकारी ने नागरिकों से चर्चा कर उनकी समस्याओं को जाना और उनके समाधान के लिए प्रशासन को आदेश दिये.

 

 

 

 

मकानों और कृषि को हुए नुकसान का तुरंत विस्तृत और विस्तृत पंचनामा बनाया जाए। नागरिकों के साथ संवाद करें और उनकी समस्याओं को समझें। हर पहलू पर उचित ध्यान दें। पीड़ितों को मुआवजा देने का प्रस्ताव तत्काल भेजा जाएगा। इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जहां भी सड़कें क्षतिग्रस्त हुई हैं, उन्हें समय से ठीक कराया जाए.

 

 

 

 

सावरखेड़ में जर्जर सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने इस सड़क की तत्काल मरम्मत करने के निर्देश दिए। यह गांव निम्नवर्गीय क्षेत्र में आने वाला है। स्थानीय लोगों की मांग है कि पूरे गांव का जीर्णोद्धार कराया जाए. इस मांग के अनुरूप तत्काल प्रस्ताव पेश किया जाए। जिला कलेक्टर ने निर्देश दिए कि आंतरिक सड़कों की तत्काल मरम्मत की जाए।

 

 

चांदूर बाजार तालुका के फुबगांव में एक मकान गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी ने वहां का दौरा कर परिजनों से संवाद कर उन्हें सांत्वना दी और क्षेत्र में आवश्यक सुरक्षात्मक दीवार के निर्माण के निर्देश भी दिए. डब्ल्यू इस अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी संदीप कुमार अपार, तहसीलदार संतोष काकड़े, धीरज ठुल, नीता लाबडे सहित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here