मालथौन *चुने हुए जनप्रतिनिधि भी क्षेत्र को अपना परिवार मानकर उनकी सेवा करेंः लखन सिंह*मालथौन से अखिलेश कौशिक* *जनपद पंचायत मालथौन का शपथग्रहण समारोह सम्पन्न* *बुन्देल सिंह ललोई अध्यक्ष, सुनीला बलवीर सिंह होंगी उपाध्यक्ष*

0
42

*चुने हुए जनप्रतिनिधि भी क्षेत्र को अपना परिवार मानकर उनकी सेवा करेंः लखन सिंह*मालथौन से अखिलेश कौशिक*

*जनपद पंचायत मालथौन का शपथग्रहण समारोह सम्पन्न*

*बुन्देल सिंह ललोई अध्यक्ष, सुनीला बलवीर सिंह होंगी उपाध्यक्ष*

 

 

 

 

*मालथौन।* चुने हुए जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है कि जैसे मंत्री भूपेन्द्र भैया लगातार दिन-रात क्षेत्र के एक-एक परिवार की सेवा कर रहे हैं। ऐसे ही आप सब चुने हुए जनप्रतिनिधि भी क्षेत्र को अपना परिवार मानकर उनकी सेवा करेंगे। जब आप सब भी प्रयास करेंगे और जनता की सेवा और सुविधाओं की चिंता करेंगें तो खुरई विधानसभा क्षेत्र प्रदेश में सबसे अच्छा और नंबर एक का विधानसभा क्षेत्र बनेगा। यह बात शुक्रवार को मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने जनपद पंचायत मालथौन में आयोजित शपथग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए कही।

 

 

 

 

 

मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने इस अवसर पर जनपद पंचायत मालथौन परिसर में पौधरोपण किया। उन्होंने जनपद पंचायत मालथौन के शपथ ग्रहण समारोह में बुंदेल सिंह ललोई को अध्यक्ष, श्रीमती सुनीला बलवीर सिंह लोंगर को उपाध्यक्ष की शपथ और श्रीमती बड़ी बहू आदिवासी, अजय प्रताप सिंह परमार, महादेव पटैल, माखनलाल रमू, श्रीमती शिरोमणी सिंह दांगी, श्रीमती चंद्रकली अहिरवार, श्रीमती राजकुमारी सिंह राजपूत, श्रीमती कमलेश अहिरवार, श्रीमती रागनी सिंह, श्रीमती मालती बाई लोधी, प्यारे सौर, रमेश कुमार कुशवाहा, श्रीमती देवकी पटैल, संतोष अहिरवार, उत्तम सिंह राजपूत एवं श्रीमती प्रेमबाई सिंह यादव को सदस्य पद की शपथ दिलाई।

 

 

 

 

मंत्री प्रतिनिधि ने कहा कि अगर पूरे मध्यप्रदेश में विकास की दृष्टि से कोई माॅडल बन रहा है तो वह खुरई विधानसभा क्षेत्र है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को हर गरीब की चिंता है। आवास योजना में जिन गरीब परिवारों को कुटीर का लाभ नहीं मिला है सरकार ने उन परिवारों की सूची ग्राम पंचायत के माध्यम से मंगाई है। उन्होंने कहा कि हितग्राहियों की सूची शीघ्र बनाके जनपद मे दें ताकि गरीब परिवारों को आवास, कुटीर का लाभ मिल सके। मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने चुने हुए जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी से मेरा निवेदन है कि आप भी इस काम में लग जाएं, क्योंकि एक सप्ताह का समय है और गरीब परिवारों को इसका लाभ दिलाना है। मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने पंचायत सचिव और रोजगार सहायकों कहा कि कोई भी हितग्राही छूटे न इसकी वे चिंता करें।

मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने कहा कि लोगों की क्या समस्याएं हैं अथवा हितग्राहीमूलक योजनाओं का लाभ दिलाना है या अन्य जो भी काम हों, आप मंत्री जी को अवगत कराएं, मुझे अवगत कराएं। श्री सिंह ने कहा कि नगर परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्य, जनपद सदस्य और सभी जनप्रतिनिधि मिलकर क्षेत्र को नंबर वन बनाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि मंत्री भूपेन्द्र भैया का ऐसा एक भी दिन नहीं जाता जब उन्हे अपने क्षेत्र का ध्यान नहीं रहता हो। हमें बड़ी प्रसन्नता होती है जब किसी क्षेत्र में जाते हैं और लोग कहते हैं कि मंत्री जी ने यहां बहुत काम किए हैं। उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और भूपेन्द्र भैया में विश्वास रखेंगे तो क्षेत्र के लोगों को आवास योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, संबल योजना जैसी हितग्राहीमूलक योजनाओं का लाभ मिलता रहेगा।

मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने नवनिवार्चित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्यगण एवं ग्राम पंचायतों के नव निर्वाचित सरपंचों और पंचों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here